BJP सांसद साक्षी महाराज के बिगड़े बोल, कहा- अनुपात के हिसाब से हो श्मशान-कब्रिस्तान

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 02:39 PM (IST)

उन्नाव: अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले उन्नाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद साक्षी महाराज ने सोमवार को कहा कि जनसंख्या अनुपात के हिसाब से क्षेत्र में कब्रिस्तान और श्मशान होने चाहिए।

बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के समर्थन में फतेहपुर चैरासी ब्लाक क्षेत्र में आयोजित नुक्कड सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज ने कहा ‘‘ अगर किसी गांव में एक भी मुसलमान होता है तो कब्रिस्तान बहुत बड़ा होता है। वहीं आप लोग खेत की मेड़ या गंगा के किनारे दाह संस्कार करते हैं। क्या यह घोर अन्याय नहीं है।'' नुक्कड़ सभा में मौजूद लोगों ने जब मजबूरी होने की बात कही तो सांसद साक्षी महराज ने कहा ‘‘ मजबूरी कुछ भी नहीं है बस, हमारे धैर्य, शालीनता की परीक्षा न ली जाए।'' 

उन्होंने उदाहरण पेश करते हुए कहा ‘‘ हम लोग क्या से क्या कर सकते हैं। कहा जब चप्पे-चप्पे पर पुलिस थी, लखनऊ में कोई घुस नहीं सकता था, अमर शहीद गुलाब सिंह को तब किसने बुद्धि दी होगी। वह तो पढ़े लिखे भी नहीं थे, उस दौर में उन्होंने चुपचाप जाकर लखनऊ में झण्डा फहराया था।'' गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व ही साक्षी महराज ने बांगरमऊ से पार्टी द्वारा प्रत्याशी की घोषणा को लेकर भी सवाल उठाया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static