कुएं से निकाले गए दो युवकों के शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 11:54 AM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश में जनपद रामपुर के पटवाई थाना क्षेत्र के बकैनिया गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 1 दिन से लापता चल रहे दो युवकों का शव सोमवार गांव के ही एक कुए से संदिग्ध हालत में प्राप्त हुआ। जिसके बाद परिजनों ने युवकों की हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के 4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और मामले की गहनता से जांच कर रही है।
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक गांव के ही एक शख्स राजपाल के अनुसार, देर शाम गांव में भीड़ उमड़ने लगी जिसमें पता लगाने पर उसे ज्ञात हुआ कि पास ही के गांव के 2 लोगों का शव गांव से सटे कुएं में मिले हैं। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला। साथ ही जांच-पड़ताल में जुट गई।
PunjabKesari
परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक हरवंश का आरोपी पक्ष की एक शादीशुदा युवती के साथ अफेयर होने का हवाला दिया गया है। परिजनों ने बताया है कि आरोपी पक्ष के अमर सिंह, रामसिंह, जयवीर और उमेश द्वारा मृतक हरवंश और उसके दोस्त जगतपाल की हत्या की गई है।
PunjabKesari
मृतक हरवंश के भाई रामवीर ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोपियों द्वारा पूर्व में जान से मार देने की धमकी देने की बात भी कही है। इसीलिए मृतक के भाई रामवीर ने आरोपी पक्ष के चार लोगों को नामजद करते हुए हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं गांव के माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
PunjabKesari
वहीं इस मामले में एसपी रामपुर संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना पटवाई क्षेत्र के बकैनिया गांव में खेतों के पास एक कुएं से दो युवकों की बॉडी निकाली गई है। घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है। इस मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है। पुलिस टीम लगा दी गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

static