संदिग्ध परिस्थितियों में मिला 8 साल की बच्ची का शव, परिवार वालों ने लगाया दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 02:12 PM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक 8 साल की बच्ची की मौत हो गई है। बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज किया और जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं, बच्ची के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है।

बता दें कि यह मामला जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र के आजमपुर गांव का है। यहां पर सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में आठ साल की बच्ची का मौत हो गई। जिसका शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी होते ही डीआईजी अखिलेश कुमार और एसपी अनुराग आर्य मौके पर पहुंच गए। उनके द्वारा घटना की छानबीन की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिवार ने लगाए बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप
इस मामले में परिजनों के द्वारा गांव के ही एक 22 साल के युवक लक्ष्मण को अपनी बच्ची की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया। वहीं लोगों द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस इस मामले में लोगों से बातचीत कर सही जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई
इस मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में धारा 376, 302 आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत लक्ष्मण के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static