Kushinagar News: गन्ने के खेत में मिला 23 वर्षीय युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 07:19 PM (IST)

कुशीनगर, (अनुराग तिवारी): उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के खड्डा थाना क्षेत्र में बंजारी पट्टी स्थित रेलवे अंडरपास की समीप गन्ने के खेत में 23 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। खेतों की तरफ गए किसान ने शव को देखा जिसके बाद आसपास की भीड़ इकट्ठा हो गई और सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मुताबिक मृतक के शरीर पर चोट के कई गंभीर निशान थे सिर व चेहरे पर गंभीर चोट थी और खून भी बह रहा था, मृतक  युवक की पहचान खड्डा थाना क्षेत्र के लखुआ लखुई गांव रमजान पुत्र रहीम के रूप में हुई, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस पूरे मामले पर परिजनों ने हत्या की आशंका भी जताई है।

 


बताया जा रहा है कि युवक की बड़ी बहन रहसुन जिसका 24 तारीख के बंजारी पट्टी में ही शादी होना था मृतक भाई रमजान खाना खाने के लिए बहन की शादी होने वाले घर पर गया हुआ था 8:00 बजे के करीब जब वह खाना खाकर वहां से निकला और लेकिन घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने फोन मिलना शुरू कर दिया फोन लगातार स्विच ऑफ बता रहा था।  जैसे ही अगली सुबह हुई तो रमजान का शव खेतों के बीच मिला।

 इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या फिलहाल इस मामले में पुलिस हर एक पहलुओं पर जांच कर रही है वहीं मृतक रहीम का मोबाइल भी उसके पास नहीं मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static