बुक्कल नवाब की रात्रि चौपाल में हंगामा, ग्रामीणों ने खोली सरकारी सुविधाओं की पोल

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 01:21 PM (IST)

हरदोईः यूपी के हरदोई जिले में बीजेपी एमएलसी बुक्कल नवाब की रात्रि चौपाल में ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा। इस दौरान ग्रामीणों ने अधिकारियों और कर्मचारियों पर खुलेआम संगीन आरोप लगाए। वहीं किसी तरह ग्रामीणों को आश्वासन देकर बीजेपी एमएलसी ने सभा स्थगित की। 
PunjabKesari
बता दें कि, बुक्कल नवाब शुक्रवार रात बेंहदर ब्लॉक के अल्ली पुर तंडवा प्राथमिक विद्यालय में चौपाल लगाकर ग्रामीणों को केंद्र और राज्य सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं की जानकारी दे रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने सरकारी सुविधाओं की पोल खोलनी शुरू कर दी। ग्रामीणों ने डॉक्टरों पर महंगी और बाहरी दवाएं लिखने का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने बताया कि अस्पताल में दवाएं मिलती ही नहीं हैं। साथ ही ग्रामीणों ने जमीन की पैमाइश और पट्टों में वसूली की शिकायत भी की। 
PunjabKesari
वहीं इस हंगामे पर बुक्कल नवाब ने कहा कि ग्रामीणों की वो शिकायतें आई हैं जो हम लोगों को मालूम नहीं थी। स्वास्थ्य विभाग की शिकायतें सबसे ज्यादा आई हैं। डॉ. मरीजों को बाहर की दवाई लिखकर देता है क्योंकि उसका वहां कमीशन बंधा हुआ है। ग्रामीणों से 700-800 रुपये लिए जा रहे हैं, जो कि बहुत दुख का विषय है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि लेखपाल जमीन नापने के लिए पांच से दस हजार रुपये ले रहे हैं। गांव में अवैध कब्जे हुए हैं और करवाए भी गए हैं। इन समस्याओं के निवारण के लिए हमने हरदोई डीएम से बात की है। डीएम ने मुझे आश्वासन दिया है कि इन शिकायतों की 3 दिन के अंदर एक कमेटी बनाई जाएगी, जो हमे सारी रिपोर्ट सौंपेगी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static