कुख्यात कबाड़ माफिया रवि काना और उसके साथी की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित, कुर्क की जा चुकी है 200 करोड़ की संपत्ति

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 03:16 PM (IST)

Noida News: नोएडा पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के एक मामले में फरार कुख्यात कबाड़ माफिया रवि काना और उसके एक अन्य साथी महकी नागर की गिरफ्तारी पर रविवार को 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। उनके खिलाफ बीटा-दो थाने में गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने अदालत में उनके खिलाफ घर कुर्क करने की कार्रवाई के लिए भी अर्जी दी है। पुलिस ने काना और उसके साथियों की करीब 200 करोड़ रुपये की संपत्ति भी कुर्क की है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर-39 में रवि काना और उसके साथियों खिलाफ एक युवती से सामूहिक बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि दादूपुर गांव निवासी रवि काना उर्फ़ रवि नागर तथा महकी नागर उर्फ़ महकर फरार हैं। उन्होंने बताया कि इनकी गिरफ्तारी पर पुलिस उपायुक्त (प्रथम जोन) विद्या शंकर मिश्रा ने रविवार को 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

बस्ती में कुंडी से लटकता हुआ शव मिलने से सनसनी
उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ओझागंज गांव में रविवार को कुंडी से लटकता हुआ एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि लालगंज थाना क्षेत्र के ओझागंज गांव में सर्वेश शर्मा (28) का शव बंद कमरे में कुंडी से लटकता हुआ पाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। पीड़ित परिवार की तरफ से किसी के खिलाफ कोई तैयारी नहीं दी गई है ना ही किसी के ऊपर कोई आरोप लगाया गया है। कुछ लोगों का मानना है कि पारिवारिक कलह के कारण यह घटना घटी है। पोस्टमाटर्म रिपोटर् आने के बाद ही आत्महत्या या हत्या का कारण पता चल सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static