ब्राह्मण परिवार ने कबूला इस्लाम, पता लगने पर पड़ोसियों ने किया जीना दूभर

punjabkesari.in Sunday, Apr 08, 2018 - 10:38 AM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा में एक ब्राह्मण परिवार को इस्लाम कबूलना भारी पड़ रहा है। दरअसल परिवार का आरोप है कि जब से पड़ोसियों को पता चला है कि उन्होंने इस्लाम धर्म कबूला है, तब से उन्हें परेशान किया जा रहा है। पड़ोसियों ने उनका जीना दूभर कर दिया है। फिलहाल परिवार ने इस मामले में एसडीएम बबेरू को प्रार्थना पत्र सौंपा है।

जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद घनश्याम और पत्नी कालिंदी को परिवारवालों ने निकाल दिया था। इस वक्त घनश्याम एक मुस्लिम बाबा के संपर्क में आया और उन्हीं से प्रभावित होकर इस्लाम कबूला। घनश्याम शुक्ला ने 2011 में ही इस्लाम कबूल कर लिया था, जबकि उसकी पत्नी ने 2013 में इस्लाम धर्म को अपनाया। कालिंदी ने कहा कि पहले लोग उनके धर्म परिवर्तन के बारे में नहीं जानते थे, लेकिन जब से उन्हें इस बारे में पता चला है उन्हें परेशान किया जा रहा है।

वहीं घनश्याम शुक्ला ने नई सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली सरकार के वक्त उन्हें परेशान नहीं किया जाता था, लेकिन जब से नई सरकार बनी है लोग उन्हें ज्यादा परेशान करने लगे हैं। आरोपों की जांच के लिए बबेरू एसडीएम अवधेश कुमार पुलिस बल के साथ घनश्याम शुक्ला के घर पहुंचे और परिवार का बयान दर्ज किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static