Bijnor News: प्यार में पागल देवर भाभी ने दी जान, एक माह पूर्व घर से हुए थे फरार

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 02:01 PM (IST)

बिजनौर, (गौरव वर्मा): कहते है कि इश्क कब किस पर न्योछावर हो जाए कह नहीं सकते ऐसा ही कुछ हुआ बिजनौर के जोगिरमपूरी में देखने को मिला। जहां पर दो बच्चो की मां को अपने ही देवर से प्यार हो गया प्यार इतना परवान चढ़ा की दोनों ने जीने मरने की कसम खा ली। जमाने से बचने के लिए दोनों एक महीने पहले घर से बिन बताए रफू चक्कर हो गए। दोनों के परिजन लगातार तलाश में जुटे थे। लेकिन बीते शाम को पुलिस को बिजनौर के नजीबाबाद के पुल के पास दोनों बेहोशी की हालत में पुलिस को मिले थे। पुलिस ने आनन फानन में पास के ही नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की लेकिन देवर भाभी ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया ।

PunjabKesari

सीओ नजीबाबाद ने बताया कि बिजनौर के नजीबाबाद पुल के पास दोनों बेहोशी की हालत में पुलिस को मिले थे। पुलिस ने आनन- फानन में पास के ही नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की लेकिन देवर भाभी ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस के अफसरों का साफ तौर से कहना है कि प्रथम दृष्टया दोनों ने जहर का सेवन किया है दोनों एक माह पहले घर से बिन बताए चले गए थे दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है साथ ही पुलिस कई अन्य पहलुओं पर भी जांच पड़ताल करने में जुट गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें:- Ghaziabad Crime News: इंस्टाग्राम दोस्त ने होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, किशोरी ने फांसी लगाकर जान दी

गाजियाबाद: मोदीनगर थानाक्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता ने बुधवार को फांसी लगाकर जान दे दी। आरोप है कि मंगलवार को एक इंस्टाग्राम दोस्त ने होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर बेल्ट से उसकी पिटाई की थी। इससे वह बुरी तरह घायल हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static