बुलंदशहर हिंसा: पुलिस ने 4 और आरोपियों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी पकड़ से दूर

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 09:54 AM (IST)

बुलंदशहर: जनपद के स्याना में गत दिनों हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने 4 और आरोपियों अंटी उर्फ अमित पुत्र उदयवीर सिंह जाट, आशीष कुमार पुत्र अशोक कुमार जाट, हेमू पुत्र नवाब सिंह गुर्जर व अंकुर पुत्र वीरेन्द्र जाट को गिरफ्तार कर लिया जबकि मामले के मुख्य आरोपी योगेश राज सहित 73 आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। उल्लेखनीय है कि पुलिस अब तक कुल 17 आरोपियों को जेल भेज चुकी है।

PunjabKesariसुमित को न्याय दिलाने के लिए धरने पर बैठे यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज
स्याना के चिंगरावठी में 3 दिसंबर को गौकशी के शक में हुई हिंसा में मारे गए युवक सुमित व पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए फौजी जीतू को न्याय दिलाने के लिए रविवार को अखिल भारतीय संघ परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज नगर के काला आम चौराहा स्थित राजे बाबू पार्क में धरने पर बैठ गए।

PunjabKesariधरने पर बैठे यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज ने पुलिस प्रशासन को कोसते हुए कहा कि यदि समय के रहते पुलिस प्रशासन अलर्ट रहता तो इतनी बड़ी हिंसा नहीं होती और ना ही स्याना कोतवाल सुबोध की मौत होती और ना ही ग्रामीण सुमित मारा जाता, साथ ही उन्होंने शासन-प्रशासन से सुमित को न्याय दिलाने व स्याना बबाल के दोषियों को सजा दिलाने की मांग की। इस दौरान सैनिक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कर्नल टीपी त्यागी सहित अन्य भी मौजूद लोगों ने अपने-अपने संबोधन में सुमित को न्याय दिलाने की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static