'ये समीक्षा का वक्त...ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए', कैबिनेट मंत्री अनिल की OP राजभर को नसीहत

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 05:46 PM (IST)

वाराणसी: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जनता ने योगी-मोदी की जोड़ी को नाकार दिया है। इसी को लेकर कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ओपी राजभर को ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए, जो विरोधी दल बोल रहे हैं।

अपनी विधानसभा नहीं बचा सकें OP राजभर: अनिल राजभर
बता दें कि कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर आज वाराणसी आए थे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान ओपी राजभर को नसीहत देते हुए कहा है कि उनके बेटे को जो वोट मिला है, वो बीजेपी का वोट है। ओपी से राजभर समाज के लोग दूर क्यों गए हैं। इस पर ओपी राजभर को विचार करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि ओपी राजभर खुद अपनी विधानसभा नहीं बचा सकें। जहूराबाद से निर्दल प्रत्याशी लीलावती राजभर को 45 हजार वोट मिले। एनडीए के प्रत्याशी वहां से 15 हजार वोटों से हार गए।

'OP राजभर को ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए, जो विरोधी दल बोल रहे हैं...'
कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि खबर में बने रहने के लिए इस तरह बयान नहीं देना चाहिए। ये वक्त ईमानदारी से हार की समीक्षा करने का है। ओपी राजभर को ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए, जो विरोधी दल बोल रहे हैं।

ओपी राजभर ने वायरल वीडियो का किया खंडन
बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद ओपी राजभर ने अपनी सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा था कि मेरे द्वारा ऐसा कोई बयान नहीं दिया गया है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी हमारे नेता हैं और हम सभी उनके नेतृत्व में प्रदेश के विकास हेतु समर्पित है, उनके दिशा निर्देश पर कार्य कर रहे हैं,और आगे भी करते रहेंगे। राजभर ने कहा कि हमारी छवि को धूमिल करने हेतु तोड़-मरोड़ कर प्रायोजित ढंग से एक वीडियो कुछ न्यूज़ चैनलों पर  प्रसारित किया जा रहा  है, जो कि निराधार है। हम इस खबर का खंडन करते है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static