चोरों का बड़ा स्टैंडर्ड! बोलेरो में सवार होकर आए...5 बोरी आलू और 25 KG टमाटर लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 04:49 PM (IST)

Mirzapur: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बोलेरो कार में आए तीन चोर एक दुकान से 5 बोरी आलू और 25 किलो टमाटर चोरी कर फरार हो गए। वहीं, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह सारी घटना कैद हो गई है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे चोर आए और एक-एक कर सब्जी की बोरियां उठा ले गए। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि चोरों का कुछ पता नहीं चला है।
PunjabKesari
5 बोरी आलू और 25 किलो टमाटर लेकर हुए फरार
बता दें कि मामला पटेहरा कला पुलिस चौकी अंतर्गत सुगापाख खुर्द गांव का है। जहां के किशन कुमार अपनी किराने की दुकान चलाते है। वहीं, बीती रात को जब वह दुकान बंद करके अपने घर चले गए। इसके बाद वहां पर तीन चोर आए जो उनकी दुकान के बाहर पड़ी हुई पांच बोरी आलू (तीन कुंतल) और एक कैरेट टमाटर उठा ले गए। दरअसल रात के करीब 12 बजे बोलेरो गाड़ी में सवार होकर 3 चोर दुकान पर पहुंचे। फिर दुकान के बाहर पड़ी आलू,टमाटर की बोरियां गाड़ी में रख फरार हो गए।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
वहीं, यह सारी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे नकाबपोश तीन चोर आए और दुकान के बाहर रखी बोरियां उड़ा ले गए। साथ ही यह वायरल वीडियो 2 नवंबर का बताया जा रहा है। इस बारे में दुकानदार किशन कुमार ने बताया है कि उन्होंने थाने में तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया। वहीं, इस मामले में जानकारी देते हुए पटेहरा कला चौकी प्रभारी भारत सुमन ने बताया है कि तहरीर दुकानदार द्वारा मिली थी, लेकिन अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static