कार व डीसीएम की आमने सामने भिड़ंत, 5 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 03:28 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में कार व डीसीएम की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों की घटनास्थल पर भारी भीड़. लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे से 27 किलोमीटर माईल स्टोन के पास यह सड.क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबक एक व्यक्ति की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के चपरगढ़ गांव के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर आज नोएडा से आगरा की तरफ जारी रही केंटर अचनान एक ट्रेक्टर टाली से भिड. गई  इस हादसे इस हादसे में एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है जब  तीन लोगों को गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर सभी का इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static