आगरा में पुलिस चौकी के पास कार्टून में मिला कटा पैर, इलाके में सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 07, 2021 - 11:55 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र की एक पुलिस चौकी के पास से एक कार्टून में से एक पैर मिलने से सनसनी फैल गयी। पुलिस का कहना है कि पैर को देखकर लगता है कि किसी डॉक्टर ने ऑपरेशन करके पैर काटा है और उसे कार्टून में रखकर यहां डाल दिया है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह लोगों की निगाह फाउण्ड्रीनगर पुलिस चौकी के पास रखे एक कार्टून पर पड़ी जिस पर खून लगा था और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। एत्माद्दौला थाने के निरीक्षक संजय त्यागी ने बताया कि संभवत: डॉक्टरों ने किसी व्यक्ति का ऑपरेशन करके पैर काटा है और उसे कार्टून में रखकर यहां डाल दिया है। उन्होंने कहा कि यह पता लगाया जा रहा है कि पैर कहां और किस नर्सिंग होम में काटा गया है।

इस बीच आगरा के शहीदनगर पुलिस चौकी क्षेत्र की उखर्रा नहर में मंगलवार को एक युवक का शव पड़ा मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी। शहीदनगर चौकी प्रभारी अनुज कुमार राजपूत ने बताया कि मृतक की पहचान शहीदनगर निवासी शानू के रूप में हुई है और मृतक के परिजनों के अनुसार, वह नशे का आदि था। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला नशे में नहर में गिरने के कारण हुई मौत का लग रहा है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह मालूम पड़ेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static