गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया सोनभद्र, नगर पंचायत के चैयरमैन इम्तियाज की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Oct 25, 2018 - 12:17 PM (IST)

सोनभद्रः उत्तर प्रदेश का सोनभद्र में उस वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट थर्रा उठा जब आदर्श नगर पंचायत के चैयरमैन पर बेखौफ बदमाशों ने हमला बोल दिया। पंचायत के चैयरमैन को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
बता दें कि चैयरमैन इम्तियाज अहमद प्रतिदिन की भांति वालीबाल खेलने के दौरान तीन हमलावरों ने पिस्टल व कार्बाइन से हमला कर दिया। हमले को भांप कर चैयरमैन ने वहां से जान बचाने के लिए भागने की कोशिश की, लेकिन गोलियों की बौछार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने हमलावरों को दबोचने के क्रम में एक को पकड़ कर पिटाई शुरू कर दी।
PunjabKesari
वहीं जब लोग ने घायल चैयरमैन को एबुंलेंस से अस्पताल लेकर जा रहे थे। इस दौरान घायल चैयरमेन ने अपने प्रतिद्वंदी खनन व्यवसायी का नाम लेते हुए गोली मरवाने की बात कही। चैयरमैन के पेट के निचे और घुटनों के ऊपर जांघों में आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां लगी हैं।
PunjabKesari
पकड़े गए आरोपी के पास से आधार कार्ड मिला है। जिससे उसकी शिनाख्त कश्मीर कुमार रफैल निवासी पलामू झारखंड के रूप में हुई है। घायल हमलावर को पुलिस ने चोपन के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां से उसकी गम्भीर हालत को देखते हए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया।

इस बारे में एसपी किरीट राठौड़ ने बताया कि इम्तियाज अहमद मॉर्निंग वाक पर निकले थे तभी अज्ञात लोगों ने हमला किया है। अत्यधिक खून बहने की वजह से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सभी छेजें स्पष्ट होंगी। एक हमलावर पकड़ा गया है। उससे पूछताछ में हत्या की वजह का पता चलेगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static