10वीं कक्षा के छात्र ने हॉस्टल में फंदा लगाकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 03:11 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में आश्रम पद्धति विद्यालय के छात्रावास में दसवीं कक्षा के एक छात्र ने कथित तौर पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पश्चिम शरीरा थाने के प्रभारी धीरेंद्र सिंह ने बताया कि आदित्य दिवाकर (15) ने बृहस्पतिवार रात को छात्रावास के कमरे में मफलर से छत में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। स्कूल के अन्य छात्र के अनुसार आदित्य विज्ञान विषय की परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया था, जिसके कारण वह तनाव में था। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें.....
UP Politics News: यूपी में सहयोगियों को 6 सीट देगी बीजेपी, पार्टी ने 56 सीटों पर प्रत्याशी तय कर लिए हैं

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में भाजपा ने सहयोगियों को 6 सीट देने का फैसला किया है। वहीं, बीजेपी खुद 56 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारने के लिए चुनाव कर ली है। सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के हिसाब से राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष और अनुप्रिया पटेल को 2-2 लोक सभा की सीटे मिल सकती हैं। वहीं, निषाद पार्टी और ओपी राजभर को 1-1 सीटें मिल सकती हैं। 

ये भी पढ़ें.....
- UP Crime: 200 रुपये उधार न लौटाने पर जीजा ने की साले की हत्या, पेट में चाकू घोंप कर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर उधार लिए 200 रुपये वापस नहीं लौटाने पर एक जीजा ने साले के पेट में मुर्गा काटने वाला चाकू घोंप कर उसकी हत्या कर दी। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static