Firozabad News:  बाइक चोरी में दो दिन पहले जेल गए कैदी की मौत पर बवाल, वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 10:04 PM (IST)

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बाइक चोरी के मामले में दो दिन पहले जेल गये कैदी की शुक्रवार को मौत हो गयी। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर मारपीट किये जाने का आरोप लगाते हुये आगजनी, तोड़फोड़ की और पुलिस वाहनों को नुकसान पहुंचाया। वहीं जेल प्रशासन ने बीमारी से मौत होने का कारण बताया है। परिजनों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है। कैदी आकाश की मौत‌ पर ‌आक्रोशित ग्रामीणों ने‌ पुलिस पर पथराव और फायरिंग की जिससे कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है। उपद्रवियों ने एम्बुलेंस और ‌पुलिस वाहन पर तोड़फोड़ की और मोटर साइकिल में आग लगा दी।‌ पुलिस ने‌ ‌लाठी‌चार्ज कर उपद्रवियों‌ को खदेडा।
PunjabKesari
बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार
बता दें कि फ़िरोज़ाबाद के हिमायूपुर नगला पचिया निवासी 28 वर्षीय आकाश सिंह पुत्र बीरी सिंह को थाना दक्षिण पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार कर 19 जून को जेल भेजा था। उसके साथ ही पुलिस ने शिवम सिंह निवासी हंस वाहिनी स्कूल वाली गली नाले की पुलिया हिमायूंपुर थाना दक्षिण को भी जेल भेजा था। शुक्रवार की सुबह आकाश की मौत हो गई, जेल प्रशासन ने मौत का कारण बीमारी बताया है।
PunjabKesari
बीमारी से हुई युवक की मौत, पुलिस ने दी सफाई
जेल सुप्रीडेंट एके सिंह ने बताया कि 19 जून को चोरी के मामले में उसे जेल लाया गया था, गुरुवार रात उसकी तबियत खराब हुई थी। डाक्टरों ने जेल में उसे दवा दी और वह ठीक हो गया था। शुक्रवार सुबह पांच बजे अचानक फिर उसकी तबियत बिगड़ी, उसे जिला अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, मृतक की पत्नी प्रीती का रो-रोकर बुरा हाल है। उसका कहना है कि वह पति के साथ किराए के मकान में रहती थी। कुछ दिन पहले वह अपने माता-पिता के साथ रहने चले गए थे। वह अब किराए के मकान में अपनी गुजर बसर कैसे करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static