संगम नगरी में भी क्रिसमस की धूम, ग्राहकों के लिए डांसिंग सांता क्लॉज बने आकर्षण का केंद्र

punjabkesari.in Monday, Dec 24, 2018 - 12:09 PM (IST)

प्रयागराजः प्रभु ईसा मसीह के जन्म दिवस की तैयारी पूरे देश में जोर शोर से हो रही है। हर तरफ सुन्दर सजावट और बाजार जगमगा रहे हैं। इसी तैयारी में संगम नगरी प्रयागराज भी लग गया है। हर तरफ क्रिसमस की धूम है।
PunjabKesari
क्रिसमस का त्योहार खुशियों के साथ शांति और भाईचारे का भी संदेश देता है। जिसके चलते प्रयागराज के सिविल लाईन में भी दुकानें सजी हुई हैं। बाजारों में डांसिंग सांता क्लॉज, सांता हेयर बैंड, पार्टी बम आकर्षण का केंद्र बने हुए है।
PunjabKesari
दुकानदारों के मुताबिक, डांसिंग सांता और बच्चों के लिए सांता हेयर बैंड लोग ज़्यादा पसंद कर रहे है। इसके साथ ही पार्टी बम भी पसंद कर रहे हैं। पार्टी बम में एक धमाका होता है और रंग बिरंगे कागज़ के टुकड़े बिखर जाते हैं।
PunjabKesari
क्रिसमस के लिए सभी सामान दिल्ली से पहली बार मंगवाए गए हैं। पिछले साल के मुताबिक इस बार क्रिसमस के बाजारों में थोड़ी महंगाई जरूर बढ़ी है, लेकिन बाजारों में रौनक भी देखी जा रही है।
PunjabKesari
क्रिसमस के समान खरीदने आए लोगों का कहना है कि यह साल भर का त्योहार है। महंगाई बढ़ गई है, लेकिन सामान तो लेना ही है। इस बार डांसिंग संता क्लॉज भी खरीदारों की जुबान पर है।
PunjabKesari
बच्चों के लिए भी इस बार क्रिसमस में खास समान आए हुए हैं। जिससे ग्राहकों के चेहरे पर भी मुस्कान है। हर धर्म और समुदाय के लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static