घायल महिला के मासूम बच्चे को सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा ने गोद में सम्भाला, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 02:59 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में सोमवार को एक रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान बुलबुल नाम की एक महिला उसी बस में अपने मासूम बच्चे के साथ सफर कर रही थी। बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। जिसके बाद उसे बुलदशहर के जिला अस्पताल में  भर्ती कराया गया। जब अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा था तो उसका नवजात बच्चा जोर-जोर से रोने लगा। तभी वहां पर सिटी मेजिस्ट्रेट मीनू राणा की नजर मासूम पड़ी तो उन्होंने उसे गोद में उठाकर संभाला। उन्होंने काफी समय तक बच्चे को अपनी गोद में उठाए रखा।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक बुलंदशहर में जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जब तक डॉक्टर बस हादसे में घायल महिला को प्राथमिक इलाज देते रहे तब तक सिटी मेजिस्ट्रेट मीनू राणा ने मासूम बच्चे अपनी गोद में उठाए रखा। इस दौरान महिला अधिकारी फोन पर अपना काम भी कर रही थी और बच्चे को भी गोद में संभाला हुआ था। अब महिला अफसर की घायल महिला के बच्चे को गोद में उठाकर संभालने की तस्वीर वायरल हो रही है।

PunjabKesariआपको बता दें कि इससे पहले भी कुछ इस तरह के मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसमें सड़क हादसे में हुए घायल लोगों का हालचाल जानने के लिए उत्तर प्रदेश के लखनऊ कमिश्नर डॉक्टर रोशन जैकब अस्पताल पहुंची थी। वहां पर एक घायल बच्चे का दर्द देखकर आईएएस महिला अधिकारी खुद रोने लगीं और अपने साथ मौजूद सभी अधिकारियों को घायलों को अच्छा इलाज करने का निर्देश भी दिया। लोगों ने महिला अधिकारी के इस काम की जमकर तारीफ भी की थी। वहीं महिला आईएएस अधिकारी के इस काम का  वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static