CM योगी ने UPPSC द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को बांटा नियुक्ति पत्र, उज्जवल भविष्य की दी शुभकामना

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 02:07 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  (UPPSC) द्वारा चयनित 39 उपजिलाधिकारियों, 41 पुलिस उपाधीक्षकों एवं 16 कोषाधिकारियों/लेखाधिकारियों को आज लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास में नियुक्ति-पत्र प्रदान किए। इस दौरान उन्होंने अभ्यर्थियों को संबोधित करते हैं कि हमारा लक्ष्य है कि हर गरीब को न्याय मिले। अधिकारियों का परम उद्देश्य होना चाहिए कि आम नागरिक को किसी प्रकार से कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। जब हम लोगों किसी के मन में नेगेटिव भावना पैदा करते है तो समाज में गलत संदेश जाता है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि आज हमारे सामने सबसे ज्यादा मामले राजस्व विभाग से ही आते है। इसके लिए हम समय सीमा के अन्दर कार्य करे जिससे कानून व्यवस्था बना रहे। उन्होंने कहा कि डिप्टी एसपी थाने में जाकर  थाने की एक- एक गतिविधि पर नजर रखना है।  इस दौरान उन्होंने सभी चयनित अभ्यर्थियों को बधाई दी।

आप को बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत चयनित 39 उपजिलाधिकारियों, 41 पुलिस उपाधीक्षकों एवं 16 कोषाधिकारियों/लेखाधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित  किया।

ये भी पढ़ें:- मायावती के गढ़ में विकास परियोजनाओं की बड़ी सौगात, CM योगी बोले- सपा ने अम्बेडकरनगर जनपद का नाम मिटाना चाहा

अम्बेडकर नगर: लोकसभा चुनाव 2024 के तारीखों का ऐलान होने वाला है इससे पहले ही भारतीय जनता पार्टी जीत की हैट्रिक लगाने की तैयारी में जुटी हुई है। इसी क्रम में मायावती के गढ़ में सीएम योगी ने जनपद अम्बेडकरनगर में ₹2,122 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास एवं 2 निजी औद्योगिक विकास परियोजनाओं के शुभारंभ किया है। इस दौरान उन्होंने पिछली सरकारों पर भी जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्ष में एक बदलते भारत को जनता ने देखा है। पहले देश के अंदर पहचान नहीं थी अब पूरे विश्व मे भारत का सम्मान है। उन्होंने कहा कि 56 लाख परिवारों को मकान मिला है ये डबल इंजन की सरकार के कारण ही संभव हो पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static