गोरखपुर में CM योगी ने लगाया जनता दरबार, 300 लोगों की सुनी फरियादें...जल्द समाधान के दिए निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 12:43 PM (IST)

गोरखपुर (रुद्र प्रताप सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) गोरखपुर में अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज यानी गुरुवार सुबह गोरखनाथ मंदिर परिसर में सीएम ने जनता दरबार लगाया। इस जनता दर्शन के दौरान उन्होंने 300 फरियादियों की फरियादें सुनीं। उन्होंने लोगों की समस्याओं को ध्यान से सुना और मौके पर मौजूद अफसरों को लोगों की समस्याओं का तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए।

PunjabKesari

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। जहां पर हमेशा की तरह सीएम योगी पहले गोरखपुर मंदिर में पहुंचे और गुरु गोरखनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई। विधि-विधान के साथ वैदिक मंत्रोच्चार के बीच उनका दर्शन-पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर जाकर दर्शन किए। इस सब के बाद सीएम योगी गोरखनाथ मंदिर परिसर में पहुंचे जहां पर उनसे मिलने और उन्हें अपनी समस्याएं बताने के लिए लोग पहले से ही जुटे हुए थे।

यह भी पढ़ेंः आज लखनऊ जेल से रिहा हुए सिद्दीकी कप्पन, PFI से कनेक्शन और हाथरस कांड में हिंसा फैलाने का लगा था आरोप

PunjabKesari

लोगों ने CM योगी को बताई अपनी समस्याएं
सीएम योगी के जनता दर्शन में पहुंचे लोगों ने सीएम से अपनी समस्याएं बताई। सीएम ने वहां आए लोगों के पास खुद पहुंचकर उनका प्रार्थना-पत्र लिया। प्रशासन से जुड़े मामलों का समस्यात्मक आवेदन पत्र उन्होंने जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश को दिया। जनता की फरियादें सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए और कहा कि सभी को न्याय मिलना चाहिए। पीड़ितों को थाने में ही हर हाल में न्याय मिलना चाहिए और दोषियों को जेल में डाला जाए। साथ ही सीएम ने अधिकारियों को आदेश दिया कि जनता का ख्याल रखें। ठंड के मौसम में कोई भी बाहर ना सोए इसके लिए रैन बसेरों में उचित प्रबंध होना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः स्वामी प्रसाद मौर्य पर मनोज तिवारी ने कसा तंज, कहा- हर युग में राक्षस होते हैं...

PunjabKesari

CM ने जनता दर्शन में 300 लोगों की सुनी फरियादें
सीएम योगी ने इस जनता दर्शन में 300 लोगों की फरियादें सुनी है। जिनमें से बड़ी संख्या में जमीन-जायदाद और इलाज के मामले आए। मुख्यमंत्री ने जनता दर्शन में मौजूद अधिकारियों को जमीन की समस्या का समाधान जल्द से जल्द करने का आदेश दिया है। साथ ही इलाज के लिए धन की मांग लेकर आए लोगों पर विशेष ध्यान देने को कहा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आगे बढ़कर वह यह सुनिश्चित करें कि किसी भी व्यक्ति का इलाज धन के अभाव में रुकने न पाए। साथ ही उन्होंने दूसरे लोगों की समस्या भी जल्द दूर करने के निर्देश दिए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static