संकल्प पत्र को लेकर CM Yogi की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू, बोले- 'मोदी का विजन ही हम सबका मिशन है'

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 11:16 AM (IST)

लखनऊ (अश्वनी सिंह): भाजपा के ‘संकल्प पत्र' को लेकर पार्टी मुख्यालय लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रेस कांफ्रेंस शुरू हो गई है। योगी मीडिया से  रूबरू होकर संकल्प पत्र के बारे में बात कर रहे है। कांफ्रेंस के दौरान योगी ने कहा कि ''भारतीय जनता पार्टी ने कल प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अपना संकल्प पत्र जारी किया है। यह संकल्प पत्र चार स्तंभों पर आधारित है, जिसमे युवा, गरीब, महिला, किसान है। मोदी जी का विजन ही हम सबका मिशन है। संकल्प पत्र मोदी जी की गारंटी पर देश का विश्वास है।''



मोदी की गारंटी पर देश का विश्वास हैः सीएम योगी
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम योगी ने कहा कि ''देश के 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव प्रचार का काम चल रहा है। पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को मतदान होंगे। भारतीय जनता पार्टी कल प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अपना संकल्प पत्र जारी किया है। भारत के मिशन को विजन मानकर के ये संकल्प पत्र जारी किया गया है। मोदी जी का विजन ही हम सबका मिशन है। संकल्प पत्र पर मोदी की गारंटी पर देश का विश्वास है। आज हम जिस नए भारत का हम दर्शन कर रहे है वह मोदी के गारंटी का आधार है।

PunjabKesari
संकल्प पत्र नए और श्रेष्ट भारत का ब्लू प्रिंट है: योगी
मुख्यमंत्री योगी ने कहा, 12 करोड़ किसानों को पीएम किसान निधि योजना का लाभ दिया गया है। आगे भी योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सबको मिलेगा। आजादी के अमृत काल का यह प्रथम चुनाव है। आत्मनिर्भर और विकसित भारत को लेकर यह चुनाव हो रहा है। यह संकल्प पत्र हर प्रकार की सुरक्षा की गारंटी देता है। संकल्प पत्र नए और श्रेष्ट भारत का ब्लू प्रिंट है। उन्होंने कहा कि ग्लोबल लीडर भारत का संकल्प पत्र है। यह पहला आम चुनाव है, जिसके परिणाम के बारे में एक आश्वस्त का भाव मिल रहा है। 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static