CM योगी का आज आजमगढ़ और वाराणसी दौरा, 143 करोड़ की 50 योजनाओं का लोकार्पण कर देंगे बड़ी सौगात

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 10:12 AM (IST)

आजमगढ़/वाराणसीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार के दिन आजमगढ़ और वाराणसी दौरे पर पहुंचेंगे। सीएम आज सुबह 11 बजे गोरखनाथ से चलेगे और आजमगढ़ पुलिस लाइन पर पहुंचेगे। इस दौरे के दौरान सीएम योगी आजमगढ़ के लोगों को एक बड़ी सौगात देंगे। जिसमें वो 143 करोड़ रुपये से अधिक 50 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेगें। आजमगढ़ के बाद सीएम वाराणसी पहुंचेगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी अपने गोरखनाथ दौरे पर है। जिसे खत्म करके आज वो आजमगढ़ और वाराणसी दौरे के लिए निकलेगे। सीएम हेलीकॉप्टर से आजमगढ़ पुलिस लाइन पहुंचेंगे। यहा वो लोगों को संबोधित करेगें और बातचीत कर लोगों की समस्याएं सुनेगे। इस संबोधन में वह  143 करोड़ की 50 योजनाओं का लोकार्पण कर लोगों को बड़ी सौगात देंगे। यह दौरा करीब साढे तीन घंटे का होगा। जिस दौरान सीएम योगी मंडलीय समीक्षा बैठक भी करेंगे।

सीएम योगी के इस दौरे को लेकर सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया गया हैं। सीएम की सुरक्षा के लिए जनपद पुलिस के अलावा 30 एडिशनल व सीओ, 300 सब इंस्पेक्टर और 1500 कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल को तैनात किया गया है। मुख्यमंत्री मंडलीय समीक्षा बैठक के दौरान कलेक्ट्रेट में मंडलीय विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। शाम को मंडलीय समीक्षा बैठक करने के बाद सीएम काशी विश्वनाथ धाम और काल भैरव मंदिर में दर्शन करेंगे और काशी में ही रात्रि विश्राम करेंगे। जिसके बाद 5 अगस्त की सुबह पार्टी पदाधिकारियों व संभ्रांत लोगों से मुलाकात करेंगे और बाद में लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static