CM Yogi बोले- 'जिस आजमगढ़ को पिछली सरकारों ने बनाया अपराध का गढ़, वहां आज हो रही पैसों की बौछार'

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 01:06 PM (IST)

आजमगढ़: देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज यानी रविवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मंदूरी हवाई अड्डा परिसर में 34,700 करोड़ रुपये की 782 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके साथ ही पीएम ने सुहेलदेव यूनिवर्सिटी का उद्घाटन किया। वहीं, 5 शहरों के हवाई अड्डों का लोकार्पण किया। यहां पीएम मोदी 42,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कई विकास योजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित किया और कहा कि " आज आजमगढ़ में पैसे की बौछार हो रही हैं।
PunjabKesari
यह बोले सीएम योगी
इस कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा, "आज से 10 साल पहले आजमगढ़ की पहचान क्या थी? जिस आजमगढ़ को पिछली सरकारों के कारण अपराध और माफिया गतिविधियों का गढ़ बना दिया गया था आज प्रधानमंत्री उसी आजमगढ़ में आकर पैसे की बौछार कर रहे हैं। हजारों करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देने पीएम आजमगढ़ आए हैं।"

PunjabKesari
बता दें कि पीएम मोदी ने आज आजमगढ़ जिले के मंदूरी हवाई अड्डा परिसर में 34,700 करोड़ रुपये की 782 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इनमें आजमगढ़, श्रावस्ती, मुरादाबाद, चित्रकूट एवं अलीगढ़ के हवाई अड्डा तथा चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, लखनऊ के नवीन टर्मिनल का लोकार्पण शामिल है। इसके अलावा उन्होंने महाराजा सुहेलदेव राज्‍य, विश्वविद्यालय, आजमगढ़ का भी लोकार्पण किया। इन परियोजनाओं में रेल और सड़क मार्ग समेत कई अन्य परियोजनाएं भी शामिल हैं। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।
 

यह भी पढ़ेंः आजमगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदुरी एयरपोर्ट का किया लोकार्पण, बोले- आज आजमगढ़ का सितारा चमक रहा...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आज़मगढ़ पहुंच गए हैं। पीएम मोदी ने मंदुरी एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। इसके साथ ही पीएम ने सुहेलदेव यूनिवर्सिटी का उद्घाटन किया। वहीं, 5 शहरों के हवाई अड्डों का लोकार्पण किया। यहां पीएम मोदी 42,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कई विकास योजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास किया। आज़मगढ़ दौरे के दौरान प्रधानमंत्री देशभर में 9,800 करोड़ रुपये से अधिक की 15 एयरपोर्ट प्रोजेक्ट्स का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन और शिलान्यास किया।

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static