प्रबुद्धजनों से संवाद कर CM योगी ने किया चुनाव प्रचार का शंखनाद, BJP सरकार की गिनाई उपलब्धियां; कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 01:19 AM (IST)

मथुरा/मेरठ/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मथुरा, मेरठ और गाजियाबाद में प्रबुद्धजनो से संवाद स्थापित कर लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद किया।
PunjabKesari
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक ने मथुरा में प्रत्याशी और मौजूदा सांसद हेमामालिनी के पक्ष में प्रबुद्धजनों से संवाद किया। वहीं मेरठ में मशहूर टीवी धारावाहिक रामायण के 'राम', अरुण गोविल और गाजियाबाद में बीजेपी प्रत्याशी अतुल गर्ग के लिए प्रचार अभियान की कमान संभाली। उन्होंने कहा यहां कि होली की चर्चा पूरी दुनिया में है। हमसे जितना हो रहा वो भी कम पड़ रहा है। याद करिये 2021 में जब वैष्णो महाकुम्भ का आयोजन हुआ। जब तक कुम्भ था कोरोना नहीं आया। कुम्भ खत्म होने पर कोरोना कि महामारी फैली। पिछले दस वर्ष में आपने बदलते भारत को देखा है। लोग सम्मान के साथ भारत को देखते हैं। हर भारतवासी को सम्मान मिल रहा। मोदी के नेतृत्व में विश्वास बढ़ा है।

सीएम योगी ने आगे कहा कि हाइवे रेलवे एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा। कल्याणकारी योजना का लाभ सबको मिल रहा। हर जाति वर्ग को ध्यान में रख योजना बनी। मोदी ने 2014 में मंत्र दिया सबका साथ सबका विकास ये उसी का परिणाम है। सब लोग इन योजनाओं से जुड़ चुके हैं। हमने तुष्टिकरण नहीं, हर नागरिक की संतुष्टि को आधार बनाया। भारत नए भारत के रूप में जाना जा रहा है। हमारी विरासत का संरक्षण भी हो रहा है। यही मोदी की गारंटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static