सीएम योगी देवरिया को देंगे 539 परियोजनाओं की सौगात, तैयारी जोरों पर

punjabkesari.in Sunday, Dec 23, 2018 - 05:03 PM (IST)

देवरियाः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 दिसंबर को देवरिया में करीब 435 करोड़ रूपये की लागत वाली 539 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। आधिकारिक प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि योगी अपने एक दिवसीय संक्षिप्त दौरे में मेडिकल कालेज का शिलान्यास करेंगे जिसकी लागत 20791.37 लाख रूपए है।

इस दौरान करीब वह 539 परियोजनाओं का शिलान्यास अथवा लोकापर्ण भी करेंगे जिसकी कुल लागत करीब 43569.19 लाख है। योगी के दौरे को लेकर यहां जोर शोर से तैयारी की जा रही है। राजकीय इंटर कालेज के मैदान में भव्य बड़ा पांडाल तैयार कराया जा रहा है जहां वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिये लगभग 12 हजार से अधिक कुर्सियों का इंतजाम किया जा रहा है। मैदान में करीब 240 फीट लंबा और 360 फीट चौड़ा पांडाल तैयार हो रहा है। इसके लिये बाहर से मजदूर बुलाए गए हैं।

मुख्यमंत्री के संबोधन के लिये आठ फीट ऊंचा भव्य मंच तैयार किया जा रहा है। मंच के सामने करीब 45 फीट डी क्षेत्र बनाया जायेगा। इस कार्य के लिये जिलाधिकारी अमित किशोर के निर्देशन में अधिकारी लगे हुये हैं। लोगों का कयास है कि वर्षो से बंद बैतालपुर चीनी मिल को योगी चलाने की योजना का एलान कर सकते है। इस मिल को चलाने की मांग को लेकर किसान दस दिनों से देवरिया कचहरी में आन्दोलन कर रहे हैं।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static