पार्टी से नहीं मिला टिकट तो कांग्रेसी नेता ने जिला कार्यालय में किया हाई वोल्टेज ड्रामा, आत्मदाह करने की दी धमकी

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 12:43 PM (IST)

मैनपुरी: जनपद मैनपुरी में लंबे अरसे से कांग्रेस पार्टी में कार्य करने के बाद एक कांग्रेसी नेता को पार्टी से टिकट नहीं मिला तो उसने अपने आप को कार्यालय में बंद कर जमकर जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। इतना ही नहीं उसने वहां पर कार्यालय से बाहर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने अपनी गाड़ी में आग लगाकर आत्मदाह करने की धमकी देने लगा।

बता दें कि मैनपुरी कस्बा किशनी के निवासी दीपचंद भारती कांग्रेस नगर अध्यक्ष है। यह लंबे अरसे से कांग्रेस पार्टी में अपनी साख जमाए हुए हैं इन्होंने विधानसभा 109 क्षेत्र से विधायक पद के लिए आवेदन किया था जिनका टिकट कट जाने पर सोमवार को उन्होंने जिला कार्यालय मैनपुरी में आकर टिकट को लेकर बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा किया और अपने आप को गाड़ी में बैठ कर आत्मदाह करने की धमकी दे  डाली। इतना ही नहीं पार्टी के जिला अध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ताओं पर रुपए लेकर टिकट देने का भी आरोप लगाया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर सिंह ने कांग्रेसियों के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद लगभग 1 घंटे के अंतराल में समझा-बुझाकर कार्यालय से बाहर निकाला तब कहीं कांग्रेसियों और पुलिस ने राहत की सांस ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static