UP में नहीं रुक रहा कोरोना से मौत का सिलसिला, अलीगढ़ में दर्ज की गई पहली मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 07:00 PM (IST)

अलीगढ़ः खतरनाक कोरोना वायरस से उत्तर प्रदेश में मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं पिछले 24 घंटों में मुरादाबाद में जहां तीन मौतें लगातार हुई वहीं अलीगढ़ में मंगलवार को कोरोना से पहली मौत दर्ज की गई। जहां 55 वर्षीय शख्स को सांस लेने में दिक्कत हुई थी वह स्वयं ही मेडीकल कॉलेज पहुंचा था। जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती करते हुए हालत ज्यादा बिगड़ता देख वेंटीलेटर पर ले लिया था। इसके बाद उसकी जांच हुई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला।

बता दें कि मृतक ऊपर कोट कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला उस्मानपाड़ा का निवासी था। जिसका नाम मेराजुद्दीन था मृतक ने मेडीकल कॉलेज में दम तोड़ा। जहां उसे सांस लेने में दिक्कत हुई थी तो वह स्वयं ही मेडीकल कॉलेज पहुंचा था। डॉक्टरों ने उसे भर्ती करते हुए हालत ज्यादा बिगड़ता देख वेंटीलेटर पर ले लिया था। पीड़ित को सैंपल लेकर जांच की गई तो कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि हुई थी।

मेडीकल कॉलेज के डा. हारिश खान ने मौत की पुष्टि की और बताया कि मेडीकल प्रशासन द्वारा इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। जिसके बाद एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह मेडीकल कॉलेज पहुंच गए। प्रशासन की मौजूदगी में शव को परिजनों को सौंपा जाएगा। कोविड-19 के नियम-शर्तों के मुताबिक सुपुर्द-ए-खाक होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static