शादी में गोलगप्पे को लेकर हुआ विवाद: दूल्हे के चाचा और दुल्हन का भाई आपस में भिड़े...जमकर चले लात-घूसे

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 06:54 PM (IST)

बरेली (मोहम्मद जावेद खान): उत्तर प्रदेश में बरेली जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक गांव में शादी समारोह के बीच गोलगप्पे को लेकर विवाद हो गया। छोटी सी बात से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि बाराती और घराती में मारपीट शुरू हो गई। जिससे सात लोग घायल हो गए। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया।

जानें क्या है मामला?
मामला जिले के भमोरा थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी नन्हे कश्यप की पुत्री की बारात जिला शाहजहांपुर के गांव गढ़िया रंगीन से आई बरेली आई थी। लड़की वालों ने बारात का अच्छे से स्वागत किया। इसके बाद सभी बारातियों को नाश्ता कराने के लिए एक बारात घर में ले जाया गया।यहां नाश्ता करते हुए लड़के के चाचा कृष्णपाल, जो काउंटर पर गोलगप्पे खा रहे थे। उनकी किसी बात को लेकर लड़की के तेहरे भाई संतोष से कहासुनी हो गई। मौके पर मौजूद रिश्तेदारों ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। इसके कुछ देर बाद संतोष पक्ष के कई लड़के लाठी-डंडा लेकर आ गए और मारपीट शुरू कर दी।

जिससे लड़की के तहेरे भाई संतोष, लड़के के पिता ईश्वर दयाल, चाचा कृष्णपाल, भाई अवधेश, चाचा शेर सिंह और एक अन्य रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। लड़के के पिता की हालात गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें.....
- गंगा में नहाते समय 6 लोग डूबे, 2 सगे भाइयों समेत 3 की मौत...3 को गोताखोरों ने बचाया

उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के कादरी गेट क्षेत्र में पांचाल घाट गंगा पर सोमवार को 6 लोग गंगा में डूब गए। जिनमें से तीन की मौत हो गई जबकि तीन को बचा लिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static