Conversion: बलात्कार के बाद जबरन धर्मांतरण की कोशिश, नोएडा में सामने आया सनसनीखेज मामला; 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 10:42 PM (IST)

नोएडा, Conversion: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद के विसरख थाना क्षेत्र में पुलिस ने कथित रूप से बलात्कार करने और धर्मांतरण करने के लिये दवाब डालने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- Aadhaar Update: घर पर डाकिया आकर करेगा आधार कार्ड में मोबाइल नंबर अपडेट, जानिए इससे जुड़ी सभी बातें
PunjabKesari
इंतजार ने जूस में नशा युक्त पदार्थ पिलाकर किया बलात्कार
बिसरख थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि एक युवती ने मुकदमा दर्ज करवाया कि क्षेत्र के शाहबेरी गांव में जिम चलाने वाले इंतजार ने अपना नाम सोनू बताया और उसे जिम में प्रबंधक की नौकरी दी। युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने उसे अपने झांसे में लिया तथा बहला-फुसलाकर जूस में नशा युक्त पदार्थ पिलाकर इंतजार ने उसके साथ बलात्कार किया तथा डरा धमका कर उसका धर्मांतरण कराने लगा। युवती ने आरोप लगाया कि इस मामले में इंतजार की मदद उसके पिता और भाई ने की। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने इंतजार खान, उसके भाई सोहेल तथा पिता अब्बास अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- UP Nikay Chunav: OBC आरक्षण के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंची योगी सरकार, कहा- मसौदा अधिसूचना को रद्द कर HC ने की गलती
PunjabKesari
पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
थाना प्रभारी ने बताया कि आज पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 328, 376, 342, 323, 506, 120बी तथा उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम की धारा 5(1) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static