कोरोना कर्फ्यू का साइड इफेक्ट: व्यापार में घाटे से परेशान कारोबारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

5/11/2021 11:13:55 AM

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात के शिवली क्षेत्र में कोरोना कर्फ्यू के चलते लगातार व्यापार में हो रहे घाटे से परेशान एक कारोबारी ने सोमवार को दुकान के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जवाहर नगर निवासी राजेंद्र की शिवली बस अड्डे के पास इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। कोरोना कर्फ्यू के चलते दुकान लगातार बंद चल रही है जिसके चलते राजेंद्र को बेहद नुकसान हो रहा था। इसे लेकर वह बहुत परेशान रहता था और घरवालों से भी हो रहे नुकसान के बारे में चर्चा करता रहता था। सोमवार को राजेंद्र ने दुकान में साफ सफाई करने की बात कहकर घर से निकला था लेकिन जब काफी देर तक पर घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी ममता ने इसकी जानकारी अपने ससुर रामबाबू को दी जिसके बाद रामबाबू अपने बेटे की तलाश में घर से बाहर निकला और तलाश करते करते दुकान पहुंच गया। रामबाबू ने जब अंदर से दुकान का दरवाजा बंद देखा तो उसने पहले आवाज दी और जब दुकान का दरवाजा नहीं खुला आसपास के लोगों की मदद से दुकान का दरवाजा तोड़ दिया।      

 दरवाजा तोड़ते ही रामबाबू की नजर राजेंद्र के शव पर पड़ी जो फंदे से लटक रहा था। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को फंदे से उतार पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि व्यापार में हो रहे घाटे से उनका बेटा बहुत परेशान था। शिवली थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम द्दष्टि व्यापार में हो रहे घाटे के चलते व्यापारी ने आत्महत्या की है लेकिन फिर भी मामले की जांच की जा रही है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static