मैरिज रजिस्ट्रार के पास शादी करने पहुंचे प्रेमी जोड़े की पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 04:47 PM (IST)

गाजियाबादः 21वीं सदी में भले ही सभी को अपने निजी जीवन में किसी भी फैसले लेने की स्वतंत्रता हो, फिर चाहे वह किसी धर्म को अपनाने की बात हो या फिर प्रेम विवाह की, लेकिन इसके बावजूद धर्म के कुछ ठेकेदार लोगों की निजी जिंदगीं में टांग अड़ाने में हिचकिचाते नहीं हैं। ताजा मामला भी इसी प्रकार का है। यहां कुछ लोगों ने एक मुस्लिम युवक की इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी, क्योंकि वह किसी हिंदू लड़की से प्रेम करता था और शादी करना चाहता था।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला गाजियाबाद का है। यहां मध्य प्रदेश का रहने वाला एक मुस्लिम युवक बिजनौर की रहने वाली एक हिंदू लड़की से शादी करने के लिए गाजियाबाद के मैरिज रजिस्ट्रार के पास पहुंचा। बिजनौर की रहने वाली युवती और मध्यप्रदेश का युवक दोनों ही नोएडा स्थित एक कंपनी में जॉब करते हैं, दोनों ही बालिग़ हैं। अभी कोर्ट मैरिज की प्रक्रिया चल ही रही थी। बस इसी दौरान कहीं से इस बात की भनक आरोपियों को लग गई, जिसके बाद वकीलों से भरी तहसील में युवक को जमकर पीटा गया।
PunjabKesari
अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
पिटाई कर रहे युवकों का आरोप था कि मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती को बहला फुसलाकर अपने जाल में फंसाया है और अब उससे शादी करने जा रहा है। पिटाई कर रहे युवकों की वहीं परिसर में मौजूद किसी ने वीडियो बना ली और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का स्वत संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 
एसपी सिटी आकाश तोमर का कहना है कि युवक और युवती दोनों ही बालिग हैं और वे अपनी मर्जी से शादी कर रहे हैं। जिन लोगों ने भी इनके साथ ऐसा व्यवहार किया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static