प्रयागराज में बेरहमी से युवक की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 12:37 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के मोतिहा गांव में मंगलवार की सुबह एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
उतरांव थाना के SHO पंकज त्रिपाठी ने बताया कि आज सुबह साढ़े 6 बजे पुलिस को मोतिहा गांव में रंजीत कुमार कुशवाहा (30) की हत्या कर शव फेंके जाने की सूचना मिली। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के पास एक मोटरसाइकिल भी पड़ी मिली। शव के सिर में पीछे चोट का निशान है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह हत्या का मामला है, लेकिन हत्या गोली मारकर की गई या किसी अन्य हथियार से, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो सकेगा। त्रिपाठी ने कहा कि पुलिस इस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ कर अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

ये भी पढ़ें.....
- कन्नौज में भीषण सड़क हादसा; तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static