EVM मशीन निगरानी स्थल पर‌ BSP कार्यकर्ता से मिला कटर, भाजपाइयों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 12:41 PM (IST)

फर्रूखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में उस समय बवाल हो गया जब ईवीएम मशीन के स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए राजनैतिक पार्टियों के कैम्प में बसपाईयों के पास से एक कटर मिला। जिसे देखते ही भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों ने हंगामा कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस ने कटर व उसको लाने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है।

मामला सातनपुर मंडी बैरियर स्थल का है। यहां पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बीती रात 11 बजे थाना मऊदरवाजा के ग्राम हथियापुर निवासी रामप्रकाश के युवा पुत्र रवि कुमार जाटव को पकड़कर कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस के हवाले कर दिया। सातनपुर आलू मंडी में ईवीएम स्ट्रांग रूम बना है। उसके कुछ दूरी पर ही राजनैतिक पार्टियों के लिए निगरानी कैम्प भी बनाया गया है। जिसमें भाजपा प्रत्याशी की तरफ से विनोद राजपूत की डियूटी निगरानी में लगी थी। उन्होंने देखा निगरानी कैम्प में तकरीबन एक दर्जन बसपा नेता मौजूद हैं और उनके पास एक कटर भी रखा है।

इसकी जानकारी मिलते ही बीजेपी के नेता मौके पर पंहुचे। बीजेपी के नेताओ ने अधिक लोगों के बैठने और कटर मौजूद होनें का विरोध किया तो बसपाई आक्रोशित हो गए। जिसके बाद बसपा व भाजपा नेताओं में जमकर बवाल हुआ। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने कटर लेकर आने वाले युवक को हिरासत में ले लिया। गयी। जिलाधिकारी मोनिका रानी ने बताया कि जांच कराई जा रही है। जांच में जो सही होगा उसी आधार पर कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static