हैवानियत: दरिंदे ने रेप के बाद महिला को जिंदा जलाया, हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 30, 2018 - 11:53 AM (IST)

बुलंदशहर(इकबाल सैफी): उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराध पर लगाम लगाने में नाकाम होती नजर आ रही है। बदमाश बेखौफ होकर आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आगरा में कुछ दिन पहले एक युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि अब बुलंदशहर में उससे भी ज्यादा दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां एक महिला को रेप के बाद जिंदा जला दिया गया।

PunjabKesariमामला बुलंदशहर के थाना अरनिया क्षेत्र के गांव का है। परिजनों का आरोप है कि गांव के ही एक दबंग युवक ने पहले महिला के साथ रेप किया और फिर उसे मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। जब महिला दर्द से चिल्लाने लगी तो आरोप युवक उसे वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर पीड़िता के परिजन वहां पहुंचे और महिला तो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

PunjabKesariघटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़िता के बयान दर्ज किए। महिला की 13 दिन बाद अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें कि 16 दिसंबर को महिला के साथ रेप और जिंदा जलाने की घटना को अंजाम दिया गया था। हालांकि पुलिस ने उपचार के दौरान लिए गए बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static