दबंग फौजी ने रोजगार सेवक की भाभी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 07:08 PM (IST)

मैनपुरी: कोरोना महामारी से बचाव के लिए देश में लॉकडान लागू है। योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर प्रशासन ने  रोजगार सेवकों को बाहर से आने वालों की सूची तैयार कर जिला प्रशासन को सौंपे जाने के आदेश दिए हैं। रोजगार सेवक ने कर्मचारियों के आदेशों का पालन कर सूची तैयार कर रहा था, लेकिन सूची बनाना रोजगार सेवक को महंगा  पड़ गया। जब एक दबंग फौजी युवक की सूची बना दी, इस पर फौजी भड़क गया और रोजगार सेवक घर में घुस कर गोली मार दी जिससे  रोजगार सेवक की भाभी की मौत हो गई । हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला थाना कुर्रा क्षेत्र के ग्राम अल्लीपुर का है। जहां पर  रोजगार सेवक विनय पुत्र नेत्रपाल यादव ने क्षेत्रीय लेखपाल और सचिव के आदेश पर बाहर से आने वाले लोगों की सूची बनाई थी। रोजगार सेवक विनय द्वारा सूची बनाए जाने की जानकारी जब गांव के दबंग फौजी शैलेंद्र पुत्र कमलेश यादव को लगी तो वह भड़क गया। फौजी शैलेंद्र यादव बुधवार की सुबह अपने अन्य साथियों के साथ रोजगार सेवक के घर आ धमका और गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर दबंग भड़क गया । दबंग ने ग्रामसेवक पर घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी ।

ग्रामीणों की मानें तो दबंग फौजी ने आधा दर्जन के लगभग गोलियां चलाई से ग्रामसेवक विनय यादव की भाभी 30 वर्षीय संध्या की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static