बेखौफ दबंगों ने गौशाला मजदूर को बनाया बंधक, फोटो खीचकर सोशल मीडिया पर की वायरल

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 03:02 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक व्यक्ति को बंधक बनाने का मामला सामने आया है। बंधक बनाने के बाद उस मजदूर व्यक्ति की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। वायरल फोटो के बाद जनपद में यह खबर आग की तरह फैल गई । बताया जा रहा है कि बंधक मनाया गया मजदूर पुरवा में त्रिपुरारिपुर ग्राम पंचायत में अस्थाई गौशाला में काम करने वाला है। न्याय पाने के लिए पीड़ित ने थाना पुरवा से गुहार लगाई है।

जानकारी मुताबिक पूरा मामला उन्नाव जिले के पुरवा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत त्रिपरारपुर गांव की अस्थाई गौशाला में काम करने वाले शिवाधार का है। आज जब पीड़ित गौशाला में काम करने के लिए गया तो गांव के मोनू बाजपेई और शिवपाल गौशाला पहुंच गए और जबरन गौशाला के गेट को खोलने लगे। गेट खोलने का विरोध करते ही दबंगों ने मजूदर को पकड़कर मफलर से खम्भे से बांध दिया।

वहीं इस घटना के बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस मामले में पीड़ित मजदूर ने बताया की वह गौशाला में काम कर रहा था। इसी दौरान मोनू बाजपेई और शिवपाल आए और उसे बांध दिया। इसके बाद दबंग बोले की एडीओ और मंत्री को बुलाओ जो आकर गौशाला का हिसाब दें। वहीं इस मामले में पीड़ित ने थाना पुरवा में एक तहरीर दी। जिसके  मुताबिक मुकदमा पंजीकृत कर मोनू बाजपाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static