2024 और 2027 के चुनाव को लेकर दलित और मुस्लिमों को एक होना होगा, भाजपा मुसलमानों का उत्पीड़न कर रही: इमरान मसूद

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 06:40 PM (IST)

बिजनौर (गौरव वर्मा): यूपी में नवंबर में होने वाले नगर निकाय चुनाव होने वाले है और इसके करीब डेढ़ साल बाद देश में लोकसभा के आम चुनाव होने है। जिसे देखते हुए राजनीतिक पार्टियों के द्वारा जनपदों में राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। उसी के चलते आज बिजनौर में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी इमरान मसूद और बिजनौर की नगीना लोकसभा सीट से सांसद गिरीश चंद सहित पार्टी के पदाधिकारियों ने शिरकत की।

24 और 27 के जीत के लिए दलित और मुस्लिमों को एक होना होगा
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी इमरान मसूद ने कहा कि बसपा सुप्रीमो के द्वारा जो उन्हें प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है। उसे ध्यान में रखकर उनके द्वारा जनपदों में जाकर कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। 2024 और 2027 के चुनाव को लेकर दलित और मुस्लिमों को एक होना होगा। दलित और मुस्लिम यदि एक हो जाते हैं तो पिछड़े भी साथ हो जाएंगे और अगड़े भी साथ रहेंगे। मुस्लिमों ने एक तरफा होकर सपा को वोट दिया था लेकिन सपा अपना आधार खो चुकी है।

भाजपा मुसलमानों का उत्पीड़न कर रही
मुस्लिम नेता द्वारा भाजपा से टिकट लेने की बात पर इमरान मसूद ने कहा कि कोई मुस्लिम नेता यदि भाजपा से टिकट ले लेता है तो उसे सिर्फ लॉलीपॉप ही मिलेगा जनता उसे वोट नहीं देगी। साथ ही उन्होंने एक सवाल के जवाब पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुसलमानों का उत्पीड़न कर रही है कभी मदरसों के नाम पर तो कभी हंडिया चेक के नाम पर। वह ये भूल जाते है कि वो गरीबों, मजलूमों और अल्पसंख्यकों को ज्यादा दिन तक प्रताड़ित नहीं कर सकते। जनता अब भाजपा के चाल को समझ गई है। वो उन्हें 2024 में सबक सिखाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static