गोरखपुर जेल से छूटेगी यूक्रेन की मॉडल डारिया, जानिए किस जुर्म में हैं बंद?

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 02:26 PM (IST)

गोरखपुरः पिछले दिनों यूक्रेन की मॉडल डारिया मोलचन भारत घूमने आई थी, जिसे इंटेलिजेंस ब्यूरो से मिली जानकारी के बाद एसटीएफ़ की टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोप है कि मॉडल बिना पासपोर्ट वीसा के भारत में रह रही थी। इतना ही नहीं  मॉडल के वीसा को ब्लैक लिस्टेड में भी शामिल किया जा चुका है। 
 PunjabKesari
जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक यूपी की एसटीएफ़ ने डारिया मोलचन को 3 अप्रैल को गिरफ़्तार किया था। 20 साल की यूक्रेन की इस मॉडल को गोरखपुर के एक होटल से गिरफ़्तार किया गया था। वो बिना वीज़ा के ही यहां रह रही थी। इंटेलिजेंस ब्यूरो से मिली जानकारी के बाद उसे एसटीएफ़ ने पकड़ा था। वो नेपाल के रास्ते खाड़ी के देशों में जाना चाहती थी। इसके लिए डारिया अपने साथियों की मदद से कुछ फ़र्ज़ी दस्तावेज़ भी बनवा रही थी।
PunjabKesari
बड़े अधिकारियों के साथ मिली आपत्तिजनक तस्वीरें 
गोरखपुर आने से पहले वो दिल्ली में महीने भर से रही थी जहां उसने दिल्ली पुलिस और एयरपोर्ट के अफ़सरों से दोस्ती कर ली थी। डारिया ने कुछ मॉडलिंग एजेसिंयों के लिए दिल्ली में रह कर मॉडलिंग भी की थी। इसके मोबाइल से कुछ बड़े अधिकारियों के साथ उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें मिली हैं। 
PunjabKesari
हो सकती है हनी ट्रैप 
ख़ुफ़िया एजेंसियों को शक है कि डारिया मोलचन हनी ट्रैप हो सकती है। इसी शक में जब वो 2016 में दिल्ली आई थी, तो उसे ज़बरन यूक्रेन वापस भेज दिया गया था।उसके वीसा को ब्लैक लिस्टेड भी कर दिया गया था। 2017 में जब डारिया दुबारा दिल्ली पहुंची तो उसे एयरपोर्ट से वापस भेज दिया गया। जांच एजेंसियां इस सवाल का जवाब नहीं ढूंढ पाई हैं कि वे बार बार भारत क्यों आना चाहती है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static