ऑनर किलिंगः मर्जी से शादी करने पर पिता ने दी बेटी को ऐसी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 12:21 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पिता ने अपनी बेटी की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने परिवार से बगावत कर अपने पंसदीदा लड़के से शादी कर ली। ये बात पिता को नागवार गुजरी तो उसने बेटी को बहला-फुसला के घर बुलाया। वहीं पिता के मंसूबों से अनजान बेटी खुशी से घर आ गई, लेकिन समाज में हुई बदनामी की बात को दिल में दबाए हुए पिता ने बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी और खुद को थाने में सरेंडर कर दिया।

मामला थाना इंचौली की जमशेद कालोनी निवासी नूर मोहम्मद जिस के परिवार में बेटी को अपने गांव के ही रहने वाले नासिर से मोहब्बत हो गई और मोहब्बत धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगी और फिर एक दिन वह वक्त आया लड़की ने अपने परिवार से बगावत कर नासिर से शादी करने की जिद कर डाली। लड़की के पिता ने और परिवार ने शादी से इंकार कर दिया। सब कुछ हुआ और अंत में मोहब्बत की जीत हो गई। या यूं कहें कि इन दोनों की शादी हो गई और दोनों एक साथ रहने लगे।

वहीं दूसरी तरफ बाप ने दिल में द्वेष भावना रखे हुए बेटी की मौत की स्क्रिप्ट लिख डाली। उसने बेटी को कहा कि जो हुआ सो हुआ अब वह घर आ जाए। पिता की नाराजगी खत्म देखकर बेटी खुशी के घर आ गई। बस फिर क्या था दिन मंगलवार समय रात 2.30 बजे बाप ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर डाली। इसके बाद बाप ने खुद थाने में जाकर सारी घटना को बताया और अपना जुर्म कबुल किया। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static