शौच के लिए निकली सगी बहनें हुईं लापता, ढूंढने पर एक का पेड़ पर लटका और दूसरी का नीचे पड़ा मिला शव

punjabkesari.in Tuesday, Mar 23, 2021 - 03:14 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र में शाहजहांपुर हाईवे से सटे जसौली गांव में मंगलवार को सुबह 2 सगी बहनों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार एक शव फंदे पर लटका और दूसरा का पास में ही खेत में मिला है। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश यादव ने घटनास्थल का मुआयना किया।

उन्होंने कहा कि मृतक किशोरियों में एक 17 साल और दूसरी 19 साल की है। दोनों के पिता सोनी ब्रिक फील्ड पर ईंट भट्टे में मजदूरी करते हैं। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। इस बीच मुख्यमंत्री कार्यालय के आदेश पर पुलिस महानिरीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने बीसलपुर जाकर मृतक लड़कियों की जांच की खुद कमान संभाली है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बिलसंडा थाना क्षेत्र बिलासपुर की रहने वाली कमला देवी का पूरा परिवार बीसलपुर थाना क्षेत्र के कासिमपुर के पास स्थित सोनी ब्रिक फील्ड पर रहकर काम करता था। परिजनों की पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार सोमवार को देर शाम दोनों बहनें घर से शौच के लिए निकली थी। जब काफी देर तक दोनों वापस नहीं लौटीं तो परिजनों की खोजबीन के दौरान एक बहन का शव देर रात भट्टे से कुछ दूरी पर बरामद हुआ।

जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से काफी देर तक ढूंढने के बाद मंगलवार की सुबह दूसरी बहन का शव कुछ ही दूरी पर पेड़ से लटकता मिला। शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। उनका कहना है कि परिवार भट्टे पर ही रह कर काम करता है। देर रात से दोनों बहने लापता थीं। पुलिस एक युवक से हिरासत में पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static