पेड़ से लटका मिला छेड़छाड़ के आरोपी का शव, पोस्टमार्टम में स्पष्ट नहीं हो सकी मौत की वजह

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 04:04 PM (IST)

बरेली/बहेड़ी: बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव सुकटिया के कब्रिस्तान में मंगलवार रात एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। युवक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। मृतक के मोहम्मद चाचा ने थाना बहेड़ी में गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

PunjabKesari

युवती ने मृतक मोहम्मद सलीम पर दर्ज कराया था छेड़छाड़ का मुकदमा
सुकटिया निवासी बाबू उर्फ नन्हें ने बताया कि गांव की एक युवती ने उनके भतीजे मोहम्मद सलीम के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद युवती के परिजनों ने समझौते का दबाव बनाते हुए लाख रुपये की मांग की। मंगलवार रात को घर से निकलते समय सलीम ने परिजनों को बताया कि वह दूसरे पक्ष के लोगों को रुपये देने जा रहा है। उसके पास 50 हजार रुपये थे। देर रात तक सलीम घर नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू की पर काफी देर तक न मिलने पर परिजनों और ग्राम प्रधान ने सलीम के मोबाइल पर कॉल की। घंटी बजने पर लोग कब्रिस्तान की ओर पहुंचे तो वहां पेड़ पर सलीम का शव लटका देखा। बाबू ने बताया कि उनके भतीजे के पैर मफलर से बंधे थे।

PunjabKesari

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगीः पुलिस
वहीं इस मामले पर सीओ बहेड़ी अरुण कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static