संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Nov 04, 2018 - 11:24 AM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक प्रेमी युगल के संदिग्ध अवस्था में हाथ-पैर बंधे शव एक पेड़ में लटका मिले। जिसके बाद से पुरे गांव में हड़कंप मच गया। वहीं आस-पास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मामला बकेवर थाना क्षेत्र के गुटैया खेड़ा गांव का है। यहां मृतक युवक के बड़े भाई की मानें तो वह शाम को घर नहीं आया, लेकिन बाद में सूचना मिली कि उसका शव फांसी पर लटकाया गया है। वहीं मृतका के पिता की मानें तो बीती शाम घर से बिना बताये निकली थी। जब घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिली। सुबह सुचना मिली कि उसका शव पेड़ में लटका है।

पेड़ से संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं गांव के अंदर ऑनर किलिंग का मामला सामने आ रहा है। हलाकि पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है।

वहीं इस बारे में एसपी ने बताया कि प्रेमी जोड़े का शव एक ही फंदे में लटका मिला है दोनों एक ही परिवार के हैं, दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static