बेटे को हिरासत में लेने के बाद पिता की हार्ट अटैक से मौत, 10 पुलिस कर्मियों पर मुकद्दमा दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 12:54 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: नई मंडी कोतवाली के गांव मखियाली में मंगलवार देर रात हिरासत में लिए गए युवक के पिता की हार्ट अटैक से मौत के बाद हंगामा हो गया। इस मामले में मृतक के पुत्र की तहरीर पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह सहित 10 अज्ञात पुलिसकर्मियों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकद्दमा दर्ज किया गया।

PunjabKesariमृतक के पुत्र मोनू ने बताया कि मंगलवार रात करीब 12 बजे नई मंडी कोतवाली पुलिस ने उसको घर से उठाया था। मोनू ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की तथा विरोध करने पर उसके पिता व मां को भी मारा गया और उसे हिरासत में लेकर पुलिस नई मंडी कोतवाली आ गई। जिसके उपरांत उसके पिता मदन पाल की हालत बिगड़ गई। जिसे नगर के आनंद अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर गांव में बवाल मच गया। परिजनों ने शव को सड़क पर रख जाम लगाने का प्रयास किया।

PunjabKesariबुधवार सुबह सूचना पर पहुंचे भाजपा नेता व सांसद डॉ. संजीव बालियान, पूर्व सांसद व कांग्रेस नेता हरेंद्र मलिक ने लोगों के साथ न्याय करने की मांग की। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिजनों को आश्वस्त किया कि आरोपी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। इस मामले में मृतक के पुत्र मोनू की तहरीर पर नई मंडी कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह, गांधी नगर चौकी प्रभारी अजय कुमार, कांस्टेबल रतन सिंह सहित 10 पुलिस कर्मियों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static