Deoria News: भाजपा कार्यकर्ता सम्मान समारोह में जमकर हुआ विरोध, राज्यमंत्री को मंच पर देख भड़के कार्यकर्ता; की नारेबाजी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 07:07 PM (IST)

Deoria News, (विशाल चौबे): विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली राज्य मंत्री विजयलक्ष्मी गौतम पर कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोकसभासीट के उम्मीदवार रविंद्र कुशवाहा के हारने के बाद विगत दिनों राज्य मंत्री का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसको लेकर राज्य मंत्री खूब चर्चा में बनी रही हालांकि भाजपा कार्यकर्ता सम्मान समारोह में भी कार्यकर्ताओं ने मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
PunjabKesari
जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि देवरिया जनपद के सलेमपुर विधानसभा में कार्यकर्ता समारोह के दौरान राज्य मंत्री विजयलक्ष्मी गौतम को देख भड़के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना हैं, की जहाँ पार्टी हारी हो वहाँ कार्यकर्ता सम्मान समारोह यह हम सभी का अपमान है, और सबसे दुःख की बात तो यह है, कि जिसने पार्टी को हरवाया है, वो मंच पर है, और कार्यकर्ताओं को सम्मानित करेंगी।
PunjabKesari
बस इसी बात को लेकर कार्यकर्ता भड़क गए और नारा लगाने लगे कि पार्टी को हरवाने वाले से कोई सम्मान ग्रहण नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि सलेमपुर में भाजपा को जानबूझकर हरवाने वालों से कोई कार्यकर्ता सम्मान ग्रहण नहीं करेगा, यह दोगलापन नहीं चलेगा।
PunjabKesari
देवरिया जनपद के सलेमपुर विधानसभा में रैननाथ ब्रह्मदेव महाबिद्यालय के प्रांगण में कार्यकर्ता सम्मान समारोह हो रहा था। उसी दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेतागण को लेकर विरोध शुरू कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static