Deoria: नाबालिग खिलाड़ी से बॉडी का मसाज कराते क्रिकेट कोच का वीडियो वायरल, जांच के लिए टीम गठित

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 02:40 AM (IST)

देवरिया: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों का सिलसिला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि उत्तर प्रदेश के देवरिया से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, क्रिकेट कोच का प्रशिक्षु खिलाड़ी से तेल मालिश कराते तथाकथित वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बुधवार को जांच के लिये एक जांच समिति का गठन किया है।       

यह भी पढ़ें- UP: प्यार किसी से मंगनी किसी से...प्रेमी ने दोस्तों संग मिलकर मंगेतर पर फेंका तेजाब, 5 आरोपी गिरफ्तार

आधिकारिक प्रवक्ता ने बुधवार देर शाम को बताया कि जिलाधिकारी ने रविंद्र किशोर शाही स्टेडियम, देवरिया के छात्रावास में क्रिकेट कोच अब्दुल अहद द्वारा तथाकथित खिलाड़ी/प्रशिक्षु से मालिश कराये जाने के वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसडीएम सदर की अध्यक्षता में त्रिसदस्यीय जाँच समिति का गठन किया है। यह समिति तीन दिनों के भीतर प्रकरण से संबंधित सभी पहलुओं की जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी। समिति में सहायक जिला विद्यालय निरीक्षक तथा जिला युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी सदस्य नामित किए गए है।

यह भी पढ़ें- यूपी पुलिस में तैनात कर्मचारियों पर वीडियो रील बनाने पर लगी रोक, यूपी DGP डीएस चौहान ने जारी की सोशल मीडिया पॉलिसी

उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जायेगी। उधर, नाबालिग प्रशिक्षु खिलाड़ी ने आरोप लगाया है कि कोच गालियां देते हैं। आरोपी क्रिकेट का कोच अब्दुल अहद का कहना है कि बैडमिंटन खेलने के कारण उसके कमर में दर्द हो रहा है। उससे तेल से मालिश करा लिया था। उसे प्रताड़ित नहीं किया है। जिला क्रीड़ा अधिकारी राजनारायण ने बताया कि वह उस क्रिकेट के खिलाड़ी से दवा लगवा रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static