ड‍िप्‍टी CM केशव मौर्य का अखिलेश पर तंज, बोले- पिटाई दंगाइयों, पत्थरबाजों की होती है, दर्द अखिलेश यादव को होता है

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 01:13 PM (IST)

लखनऊ: यूपी के कई जिलों में भड़की हिंसा को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अख‍िलेश यादव ने शांत‍ि प्रदर्शन करार दिया। ऐसे में ड‍िप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उनपर तंज कसा है। मौर्य ने कहा कि प‍िटाई दंगाईयों और पत्‍थरबाजों की होती है और दर्द अख‍िलेश यादव को होता है।

दरअसल, बुलडोजर की एक कार्रवाई की तस्वीर ट्वीटर पर साझा करते हुए रविवार को अखिलेश यादव ने लिखा- ''ये कहां का इंसाफ है कि जिसकी वजह से देश में हालात बिगड़े और दुनिया भर में सख्त प्रतिक्रिया हुई, वो सुरक्षा के घेरे में हैं और शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों को बिना वैधानिक जांच-पड़ताल बुलडोजर से सजा दी जा रही है। इसकी अनुमति न हमारी संस्कृति देती है, न धर्म, न विधान, न संविधान।

इसी कड़ी में सपा मुखिया की प्रतिक्रिया पर केशव प्रसाद मौर्य ने प्रश्न खड़ा करते हुए ट्वीट किया-  पिटाई दंगाइयों, पत्थरबाजों की होती है, दर्द अखिलेश यादव को होता है, कारण क्या है? 

क्या है मामला?
गौरतलब है कि बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ नेताओं द्वारा पैगंबर मुहम्मद के बारे में की गयी विवादित टिप्पणी के विरोध में इन स्थानों पर उपद्रव हुए हैं। गत सप्ताह शुक्रवार 03 जून को कानपुर के बेकनगंज इलाके में जुमे की नमाज के बाद भाजपा नेताओं के खिलाफ नारेबाजी कर रहे प्रदर्शनकारियों ने पथराव कर हिंसा फैलाने की कोशिश की थी। इस घटना के बाद राज्य सरकार ने सभी जिलों में इस सप्ताह जुमे की नमाज के बाद कानपुर जैसी वारदात ना हो, इसके लिये पुख्ता सुरक्षा इंतजाम किये थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static