गर्म दिखे डिप्टी CM के तेवर, बोले- मायावती और अखिलेश देख रहे मुंगेरीलाल के सपने तो राहुल व प्रियंका को बताया ''Twitter वाले नेता''

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 06:29 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेश में विकास की गंगा बहने का दावा करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश का 2022 में  सत्ता में आने का सपना मुंगेरीलाल के सपने जैसा होगा। इसके साथ ही मौर्य ने अखिलेश, कांग्रेस नेताओं राहुल और प्रियंका गांधी वाद्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये ट्विटर वाले नेता हैं और सिर्फ ट्विटर पर ही राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना कॉल में सिर्फ भाजपा कार्यकर्ता ही सड़क पर आम जनता की मदद के लिए नजर आए, जबकि विपक्षी दलों के सभी नेता गायब रहे।

मेरठ स्थित सर्किट हाउस से रविवार को मंडल के जिलों के लिए कई करोड़ रूपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने आये उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में राज्य के लिये ख़ज़ाने का मुंह खुल गया और यहां विकास की गंगा बह रही है ।’’ मौर्य ने रविवार को छह जिलों के लिए 377 करोड़, 64 लाख रुपये की 201 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 822 करोड़ 80 लाख रुपये की 179 परियोजनाओं के शिलान्यास किया।

मौर्य ने आगामी विधानसभा चुनावों के संबंध में कहा, ‘‘अखिलेश और मायावती मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। हम विकास की बात करते है और वो जाति की बात करते है।’’ उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव, गुंडों और माफियाओं के दम पर भाजपा की जीत नहीं रोक पाएंगे और उनकी पार्टी 2022 का विधानसभा चुनाव और 2024 का आम चुनाव भी जीतेगी । अप्रैल 2020 में हुए यूपी पंचायत चुनाव में सपा का प्रदर्शन अच्छा रहा था। ऐसे में अखिलेश यादव उत्साहित हैं और विधानसभा चुनाव में भी बेहतर प्रदर्शन की अपेक्षा कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने पिछले दिनों एक ट्वीट कर कहा था कि महिला और युवाओं की एक नई राजनीति जन्म ले रही है तथा 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव नहीं, बल्कि लोकतांत्रिक क्रांति होगी। उधर, बहुजन समाज पार्टी ऐलान कर चुकी है कि वह यूपी में अकेले चुनाव लड़ेगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static