गंदे पापा! टीचर ने गुड टच बैड टच सिखाया तो बच्ची ने सुनाई आपबीती, बोलीं- डैडी, दो साल से ऐसा ही कर रहे

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 04:22 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से एक ऐसा घिनौना मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी का भी खून खौल उठे। जहां एक गांव का रहने वाला शख्स अपने ही बेटी के साथ दो साल से दुष्कर्म कर रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घिनौनी घटना से पर्दा तब उठा जब बच्ची के स्कूल में छात्रा को टीचर ने गुड और बैड टच की शिक्षा दी। बच्ची ने आपबीती अपनी सहेली को बताई। जिसके बाद प्रधानाध्यापक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामला जमानिया कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जब स्कूल में टीचर गुड और बैड टच के बारे में सिखा रहे थे। इसके बाद क्लास में पांच साल की छात्रा ने अपनी सहेलियों से यह बताई और पिता द्वारा बैड टच करने का जिक्र किया। यहां बेटी ने सहेली से इसका जिक्र किया कि उसका पिता दो साल से उसे बैड टच कर रहा है। साथ ही धमकी देते है कि किसी को बताओगी तो मार देंगे। इसके बाद टीचर को यह शिकायत लिखकर दे दी। शिक्षिका ने प्रधानाध्यापक से इसे साझा किया तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। इसके बाद चाइल्ड लाइन की टीम भी पहुंच गई। चाइल्ड लाइन की टीम ने इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बेटी के मुताबिक शिवरात्रि के दिन जब मां जब पूजा करने गई थी पिता ने उसके साथ गंदा काम किया था। साथ ही धमकी दी थी कि किसी को बताओगी तो मार देंगे। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दो साल से नाबालिग बेटी के साथ घिनौना कृत्य करने वाले पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static