युवती ने डॉक्टर पर लगाया शादी का झांसा देकर रेप का आराेप, SP ने बताया अच्छा इंसान

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 06:19 PM (IST)

बिजनौरः योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला बिजनौर का है। जहां शादी का झांसा देकर एक डॉक्टर ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए।  जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो डॉक्टर ने युवती को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने आहत होकर एसपी के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंची तो एसपी ने डॉक्टर को अच्छा इंसान बता डाला।

मामला किरतपुर इलाके का है। यहां रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि वह शहर के श्री अस्पताल के मालिक शिरीश कुमार ने नशीली दवा पिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद भी वह शादी का झांसा देकर कई सालों से उसकी अस्मत के साथ खेलता रहा। पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो शिरीश उसे जान से मारने की धमकी देने लग गया। इतना ही नहीं उसने पीड़िता के परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी है।

वहीं जब इस बारे में पीड़िता ने एसपी उमेश कुमार सिंह से इन्साफ पाने की गुहार लगाने एसपी दफ्तर पहुंची तो बलात्कारी डाक्टर को एसपी ने एक अच्छा इंसान बता डाला। जिसे सुनते ही पीड़िता दंग रह गई। पीड़िता का कहना है कि उसे अगर इंसाफ नहीं मिलता तो वो आत्महत्या कर लेगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static