मोदी बोले- परिवारवादी लोकतंत्र के लिए खतरा,अपराधियों को बदला लेने का न देना मौका

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 05:29 PM (IST)

कासगंज: उत्तर प्रदेश विधानसभा के प्रथम चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है। वहीं दूसरे चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टी के नेताओं में जुबानी जंग जारी है। वहीं आज पीएम मोदी ने कासगंज में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने सपा प्रमुख अखिलेश तंज कसते हुए कहा परिवारवादियों ने अपना घर, अपनी तिजोरी तो भरी लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की। पीएम ने कहा परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा है। जनता अपराधियों को बदला लेने का मौका न दे।

 

कोरोना का मुफ्त टीका गरीब परिवारों को न लगे फैलाई गई अफवाह
उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अब दिल्ली से गरीब, दलित, पिछड़ों के लिए निकला राशन का हर दाना उसके हकदार के पास जाता है। पहले की सरकारों में ये राशन माफियाओं के घर पहुंचता था। ये लोग स्वास्थ्य सेवा के नाम पर घोटाले करते थे। लेकिन योगी जी की सरकार ने अस्पताल और मेडिकल कॉलेजों का जाल बिछा दिया है।उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी की सोच है कि गरीब का जीवन आसान बने, ये लोग न पहले चाहते थे, न आज चाहते हैं। सपा प्रमुख को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पहले ये अफवाहवादी पूरी कोशिश कर रहे थे कि कोरोना का मुफ्त टीका गरीब परिवारों को न लगे। लेकिन गरीबों की सरकार ने इन्हें सफल नहीं होने दिया। मोदी और योगी जी को जो आशीर्वाद और प्यार आप दे रहे हैं, उसने इन परिवारवादियों की नींद उड़ा दी है। पीएम ने कहा विपक्ष ने अनेक बार जाति के नाम पर  अलग-अलग करने की कोशिश कह लेकिन ये लोग फेल हो गए। 

 EVM और चुनाव आयोग पर विपक्ष उठा रहा अभी से सवाल
उन्होंने कहा कि जब  कल दोपहर के बाद विपक्ष के नेताओं के जितने भी इंटरव्यू आए हैं, जिसमें उनका चेहरा लटहा हुआ है। इसलिए उन्होंने अभी से ही EVM पर, चुनाव आयोग पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। पहले चरण के मतदान में लोगों ने भारी संख्या में घरों से निकलकर यूपी को सुरक्षित रखने  के लिए, यूपी के विकास के लिए, भारी मात्रा में कमल को वोट दिया है। उन्होंने जनसभा के दौरान पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि नमन किया। पंडित जी ने पूरा जीवन अंत्योदय के लिए समर्पित किया, दीन-हीन के जीवन को बेहतर बनाने का प्रयास किया, मैं उन्हें आदरपूर्वक श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मैं यूपी के लोगों को सावधान भी करना चाहता हूं। कि आप लोग कमल को वोट दे। परिवारवादी लोग इस समय इतने बौखलाए हुए हैं कि ठान कर बैठे हैं कि गरीब के लिए चल रही सारी योजनाओं को सबसे पहले बंद कराएंगे। आप से महारी अपील है कि ऐसे लोगों को कभी मौका मत देना।

योगी ने यूपी में सुरक्षा का दिया माहौल
पीएम ने कहा  2017 में जिन्हें सबक सिखाया, उन्हें अब लगा है कि विकास की बात किए बिना कोई चारा नहीं है। इसलिए उन्हें अब विकास भी याद आने लगा है।आपके पास ऐसा मुख्यमंत्री है जिस पर विरोधियों ने भी कभी भ्रष्टाचार का आरोप लगाने की कोशिश नहीं की है। यहां पहले जो मुख्यमंत्री रहे हैं, उन पर कैसे-कैसे आरोप हैं, ये यूपी के लोग अच्छे से जानते हैं। योगी जी ने यूपी में सुरक्षा का जो माहौल दिया है, उसने समृद्धि का नया द्वार खोला है। समाज का हर वर्ग मेहनत करे, उन्नति करें, इसके लिए जो माहौल जरूरी है, वो माहौल योगी जी सरकार ने दिया है। एक बार फिर उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static